main page

बीजेपी में शामिल होंगी माही गिल, बीते साल कांग्रेस के लिए प्रचार करते हुए राजनीति में शामिल होने से किया था इंकार

Updated 07 February, 2022 01:57:58 PM

पंजाब में इन दिनों इलेक्शन का माहौल बना हुआ है। सभी पार्टियां रैलियां कर रही हैं। 20 फरवरी को 117 सीटों पर मतदान होगा। 10 मार्च को वोटों की गिनती की जाएगी। इसी बीच खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस माही गिल बीजेपी में शामिल होगी। एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

मुंबई.  पंजाब में इन दिनों इलेक्शन का माहौल बना हुआ है। सभी पार्टियां रैलियां कर रही हैं। 20 फरवरी को 117 सीटों पर मतदान होगा। 10 मार्च को वोटों की गिनती की जाएगी। इसी बीच खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस माही गिल बीजेपी में शामिल होगी। एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

Bollywood Tadka
बता दें माही ने पिछले साल दिसंबर में वार्ड नंबर 2 से कांग्रेस उम्मीदवार हरमोहिंदर सिंह लकी के लिए प्रचार किया था। राजनीति मेंं शामिल होने को लेकर जब माही से पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा था- लकी उनके बचपन के दोस्त हैं और वह केवल उनका साथ दे रही थीं। उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई योजना नहीं है।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें माही का असली नाम रिंपी कौर गिल है। एक्ट्रेस एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और मुख्य रूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। माही ने माही ने गुलाल, आगे से राइट, दबंग, साहेब बीवी और गैंगस्टर, पान सिंह तोमर, दबंग 2, साहेब बीवी और गैंगस्टर्स रिटर्न्स, जंजीर,  दुर्गामती जैसी फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस ने पंजाबी और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Mahie GilljoinBJPBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...