main page

उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' बताने पर कंगना पर भड़कीं माहिका शर्मा, बोलीं 'उसे किसी का अपमान करने

18 September, 2020 05:44:48 PM

कंगना के ड्रग वाले बयान पर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने जमकर हमला बोला था। जिसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिला। कंगना ने उर्मिला पर पलटवार करते हुए उन्हें ''सॉफ्ट पॉर्न स्टार'' तक कह दिया। दोनों एक्ट्रेस के बीच ऐसी खींचतान देख टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा उर्मिला के समर्थन मे

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना के ड्रग वाले बयान पर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने जमकर हमला बोला था। जिसके बाद दोनों एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिला। कंगना ने उर्मिला पर पलटवार करते हुए उन्हें 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' तक कह दिया। दोनों एक्ट्रेस के बीच ऐसी खींचतान देख टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा उर्मिला के समर्थन में आगे आई हैं और उन्हें बहुत दयालु इंसान बताया है।

Bollywood Tadka


माहिका ने कहा कि यह अजीब है जब लोग कमेंट करते हैं और अपने पेशे पर किसी को जज करते हैं। एक एडल्ट फिल्म स्टार बनना गलत नहीं है! उस इंडस्ट्री से मेरे कई दोस्त हैं। वे बहुत दयालु इंसान हैं। सामान्य तौर पर इस इंडस्ट्री में लोग ड्रग्स, भाई-भतीजावाद, कास्टिंग काउच में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं अब तक कंगना का समर्थन कर रही थी।  लेकिन अब मैं इससे बाहर आना चाहती हूं। कंगना को अपने द्वारा किए गए संघर्ष का एहसास करना है, और हम जो भूमिकाएं कर रहे हैं वह हमारी पसंद है।

Bollywood Tadka
कंगना पर निशाना साधते हुए महिका ने कहा, एक लड़की होने के नाते उसे किसी का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है। उर्मिलाय काफी सुंदर और प्रतिभाशाली है, उनका करियर सफल रहा है और उन्हें गोविंदा जैसे अन्य स्टार्स के साथ जोड़ा गया।

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों कंगना ने उर्मिला को लेकर कहा था कि वो एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार्स है। इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग को कोई नहीं जानता। उनके इस बयान के बाद कोई कंगना का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उर्मिला मातोंडकर का पक्ष ले रहा है। 


 


 


Mahika SharmasupportUrmila matondkarreprimandsKangana ranautBollywood Hindi NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...