main page

महिमा चौधरी ने बॉलीवुड के काले सच से उठाया पर्दा, बोलीं- 'पहले सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेसे ही लेते थे, जिसके कभी Kiss...

Updated 17 October, 2021 10:04:20 AM

फिल्म परदेस में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर सुर्खियों आ गई हैं। उन्होंने बॉलीवुड के एक काले सच से पर्दा उठाया है।  दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने पहले के समय में एक्ट्रेसेज के साथ हुई असमानता पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, पहले आपके रिलेशनशिप का असर, बड़े तौर पर आपके काम पर पड़ता था। अगर आप किसी को डेट कर रही हैं तो

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म परदेस में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर सुर्खियों आ गई हैं। उन्होंने बॉलीवुड के एक काले सच से पर्दा उठाया है। 


दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने पहले के समय में एक्ट्रेसेज के साथ हुई असमानता पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, पहले आपके रिलेशनशिप का असर, बड़े तौर पर आपके काम पर पड़ता था। अगर आप किसी को डेट कर रही हैं तो कहते थे कि वह सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेस ही चाहते हैं, जिसने कभी किसी को किस तक न किया हो। अगर आप किसी को डेट कर रही है तो.. ओह वो तो डेट कर रही है। वहीं अगर आपकी शादी हो गई है तो भूल जाइए आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे है तो समझो आपका कर‍ियर पूरी तरह से चौपट हो गया। 

Bollywood Tadka

 

महिमा का कहना है कि आज सेलेब्स अपनी शादीशुदा जिंदगी के साथ करियर चला सकते हैं, जबकि पहले एक्टर्स को भी अपनी निजी जिंदगी छुपानी पड़ती थी। 


बता दें, महिमा चौधरी ने फिल्म परदेस के बाद दाग, धड़कन, कुरुक्षेत्र, खिलाड़ी 420, साया, बागबान, एलओसी कारगिल और गुमनाम जैसी फिल्मों में भी काम किया है।  


Mahima ChaudharyrevealedBollywood industryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...