main page

मां महिमा चौधरी संग स्पाॅट हुई अरियाना ने चुराई लाइलाइट, यूजर्स बोले- ये तो कांच की गुड़िया है

Updated 11 April, 2021 11:32:10 AM

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मों दुनिया से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें बेटी अरियाना के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया। एक्ट्रेस की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। लोग खास कर महिमा की लाडली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।लुक की बात करें तो महिमा इस दौरान ब्लैक वन पीस ड्रेस में दिखीं। वहीं उनकी बेटी व्हाइट टाॅप, ग्रे ट्राउजर और जैकेट में बेहद ही स्

मुंबई: 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मों दुनिया से दूर हैं। हालांकि वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें बेटी अरियाना के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया गया। एक्ट्रेस की इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लोग खास कर महिमा की लाडली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।लुक की बात करें तो महिमा इस दौरान ब्लैक वन पीस ड्रेस में दिखीं। वहीं उनकी बेटी व्हाइट टाॅप, ग्रे ट्राउजर और जैकेट में बेहद ही स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

मां-बेटी ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। यूजर्स महिमा की बेटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें मां की कार्बन काॅफी बता रहा है तो कोई कांच की गुड़िया। आप भी देखें यूजर्स के कमेंट

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

महिमा की साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी हुई थी। हालांकि बॉबी मुखर्जी से साल 2013 में ही अलग हो चुकी हैं और अपनी बेटी की देखभाल और परवरिश अकेले कर रही हैं। उन्होंने बॉबी मुखर्जी से तलाक तो नहीं लिया लेकिन दोनों अलग रहते हैं।

Bollywood Tadka

अपनी बेटी की कस्टडी पाने के लिए इस कपल ने कोर्ट में लंबी लड़ाई लड़ी थी। हालांकि अंत में अदालत ने महिमा को बेटी की कस्टडी दी थी। महिमा अपनी बेटी की परवरिश में कोई कमी नहीं करती हैं। महिमा अक्सर अपनी लाडली के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर किया करती हैं।

महिमा चौधरी ने 1997 में फिल्म 'परदेस' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं और यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद वह 'दिल क्या करे', 'लज्जा', 'धड़कन', 'दीवाने', 'दिल है तुम्हारा', 'ओम जय जगदीश' जैसे कई फिल्में कीं। महिमा की आखिरी फिल्म गाली क्राइम थ्रिलर 'डार्क चॉकलेट' में थी जो 2016 में रिलीज हुई थी। 

 


mahima chaudhrybeautifuldaughterarianasteal limelightBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...