main page

कभी इतनी मोटी दिखती थी महिमा चौधरी, अब नई तस्वीरों में डिफरैंट लुक आया सामने

Updated 14 June, 2018 05:36:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई। ये तस्वीरें एक इवैंट की है। जिसमें वे काफी फिट नजर आ रही हैं। सालभर पहले उनकी कुछ फोटो सामने आईं थी जिसमें वे बेहद मोटी लग रही थी। लेतिन अब उनमें काफी बदलाव आ गया है और महिमा काफी फिट भी लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई। ये तस्वीरें एक इवैंट की है। जिसमें वे काफी फिट नजर आ रही हैं। सालभर पहले उनकी कुछ फोटो सामने आईं थी जिसमें वे बेहद मोटी लग रही थी। लेतिन अब उनमें काफी बदलाव आ गया है और महिमा काफी फिट भी लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि महिमा ने 1997 में आई फिल्म 'परदेस' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके हीरो शाहरुख खान थे। फिल्म सुपरहिट रही, लेकिन महिमा का बॉलीवुड करियर नहीं चला।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी आखिरी फिल्म 'डार्क चॉकलेट' 2016 में रिलीज हुई है। 44 साल की महिमा ने 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। बॉबी से शादी के कुछ ही दिन बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद मीडिया में यह खबर जोरों पर थी कि महिमा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसी वजह से उन्हें आनन-फानन में शादी की थी।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि, खुद महिमा ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया।  महिमा और बॉबी की एक बेटी है, जिसका नाम आर्यना है। हालांकि, अब दोनों अगल हो चुके हैं। महिमा का टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से लंबे समय तक अफेयर चला। दोनों ने करीब सात साल तक डेटिंग की, कहा जाता है कि पेस के चक्कर में महिमा ने अपना फिल्मी करियर भी दांव पर लगा दिया था। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 

Bollywood Tadka

:

mahima chaudhrylatest pictures

loading...