main page

स्टाइलिश अंदाज में बेटी अरियाना के साथ स्पॉट हुई महिमा चौधरी, मां-बेटी में एक-साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 24 June, 2021 08:07:38 PM

एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूर बना ली है, लेकिन किसी न किसी वजह से वह चर्चा में आ ही जाती है। महिमा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती है। हाल ही में महिमा को बेटी के साथ अरियाना मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूर बना ली है, लेकिन किसी न किसी वजह से वह चर्चा में आ ही जाती है। महिमा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में महिमा को बेटी के साथ अरियाना मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में महिमा ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अरियाना व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

जिसे अरियाना ने व्हाइट जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। दोनों मां-बेटी स्टाइलिश लग रही हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें महिमा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो सुपरहिट हुई थी। इसके अलावा महिमा ने 'दिल क्या करे', 'लज्जा', 'धड़कन', 'दीवाने', 'दिल है तुम्हारा', 'ओम जय जगदीश' जैसे कई फिल्में में काम किया। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें महिमा ने 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। 2013 में दोनों अलग हो गए। महिमा अकेली ही बेटी अरियाना की परविश और देखभाल कर रही है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mahima chaudhryspotteddaughter arianaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...