main page

Bigg Boss: सलमान के सामने रश्मि पर भड़की माहिरा, कहा-नफरत है मुझे इससे...

Updated 19 January, 2020 01:21:03 PM

''बिग बाॅस13'' के इस वीकेंड के वार में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। एक तरफ जहां सलमान ने माहिरा और बाकी घरवालों के सामने पारस की गेम खोलीं। वहीं आज के एपिसोड में रश्मि और माहिरा के बीच काफी लड़ाई देखने को मिलेगी।

मुंबई: 'बिग बाॅस13' के इस वीकेंड के वार में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। एक तरफ जहां सलमान ने माहिरा और बाकी घरवालों के सामने पारस की गेम खोलीं। वहीं आज के एपिसोड में रश्मि और माहिरा के बीच काफी लड़ाई देखने को मिलेगी।  माहिरा का यह रूप देख सलमान चौंक जाएंगे। सामने आए प्रोमो में सलमान घरवालों के साथ टास्क खेलते हैं।

Bollywood Tadka

माहिरा खुद को बार-बार कमजोर कहे जाने से तंग आ जाती हैं। सलमान माहिरा से कुछ पूछते हैं जिस पर पारस जवाब देने लगते हैं। यह देखकर सलमान पारस से कहते हैं कि माहिरा भी बोल सकती हैं ना। पारस उन्हें बोलने दें।

Bollywood Tadka

इसी बीच रश्मि भी यही बात पारस से कहती हैं कि वह माहिरा को बोलने दें। रश्मि की ये बात सुन माहिरा अपना आपा खो देती हैं और रश्मि से भिड़ जाती हैं। लड़ाई के बीच रश्मि माहिरा से कहती हैं- 'तुम्हें मेरे साथ कुछ प्रॉब्लम है।'

Bollywood Tadka

इस पर माहिरा कहती हैं- 'मैं आपसे बात तक नहीं करती हूं और पीछे बैठकर चुगली करती हैं मेरे बारे में। इसके बाद में माहिरा गार्डन एरिया में कहती हैं- 'नफरत है मुझे इससे। I hate he।.' सलमान माहिरा का ऐसा रूप देख हैरान रह जाते हैं।
Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले भी कई बार रश्मि और माहिरा के बीच लड़ाई होते देखी गई है।उस वक्त भी दोनों का एक अलग रूप देखने को मिला था जब रश्मि ने माहिरा के लिप्स का मजाक उड़ाया था। वहीं अब रश्मि और माहिरा की ये लड़ाई कौन-सा नया मोड़ लेगी, ये तो आने वाले हफ्ते में ही पता चलेगा। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

mahira shamrarashmi desaiugly fightsalman khanbigg boss 13BollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...