main page

पारस छाबड़ा संग घूमने निकलीं माहिरा शर्मा,एयरपोर्ट पर लवबर्ड्स का दिखा मस्ती भरा अंदाज

Updated 15 June, 2022 02:27:42 PM

''बिग बॉस 13'' के लवबर्ड्स माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को 14 जून को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ट्विनिंग किए हुए नजर आए। लुक की बात करें तो माहिरा ब्लैक टाॅप और डेनिम में स्टाइलिश दिखीं। माहिरा ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स से माहिरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। सपोर्ट शूज और ब्लैक बैग से माहिरा ने अपने इस पूरे लुक को कंप्लीट किया था।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के लवबर्ड्स माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को 14 जून को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ट्विनिंग किए हुए नजर आए। लुक की बात करें तो माहिरा ब्लैक टाॅप और डेनिम में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

माहिरा ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स से माहिरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। सपोर्ट शूज और ब्लैक बैग से माहिरा ने अपने इस पूरे लुक को कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

वहीं पारस ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम दिखे। एयरपोर्ट पर दोनों को मुस्कुराते हुए जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

दोनों एक-साथ बेहद प्यार लग रहे थे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो माहिरा जल्द ही पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। माहिरा सिंगर रणजीत बावा के साथ फिल्म लेहमबर्गिनि में नजर आएंगी। वहीं पारस भी अपने कई प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Mahira SharmaParas ChhabraMumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...