main page

Pictures: 30 साल की हुईं हिमांशी खुराना, देर रात लंदन में आसिम रियाज संग यूं किया सेलिब्रेशन

Updated 28 November, 2021 10:33:45 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित  रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' बाकी सीजन के मुकाबले सबसे ज्यादा पाॅपुलर सीजन्स में एक रहा। इस सीजन के हर सदस्य ने लोगों के दिलों खास जगह बनाई। शो में 3 जोड़ियां बनीं पहली सिडनाज( सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) दूसरी पाहिरा( पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा) और तीसरी AsiManshi यानि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज। आसिम के प्यार में पड़ी हिमांशी ने अपना 9 साल पुराना रिश्ता तक तोड़ दिया। शो के बाद भी इस जोड़ी को कई बार पार्टी करते, डिनर डेट या वेकेशन एंजाॅय करते देखा ज

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित  रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' बाकी सीजन के मुकाबले सबसे ज्यादा पाॅपुलर सीजन्स में एक रहा। इस सीजन के हर सदस्य ने लोगों के दिलों खास जगह बनाई। शो में 3 जोड़ियां बनीं पहली सिडनाज( सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) दूसरी पाहिरा( पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा) और तीसरी AsiManshi यानि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज। आसिम के प्यार में पड़ी हिमांशी ने अपना 9 साल पुराना रिश्ता तक तोड़ दिया।

Bollywood Tadka

शो के बाद भी इस जोड़ी को कई बार पार्टी करते, डिनर डेट या वेकेशन एंजाॅय करते देखा जाता है। हाल ही में इस जोड़ी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। कपल की ये तस्वीरें हिमांशी के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, पंजाब की ऐश्वर्या ने 27 नवंबर को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को हिमांशी ने अपने प्यार आसिम रियाज और दोस्तों संग लंदन में सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की गई तस्वीरें में हिमांशी खुराना बर्थडे केक काटती नजर आ रही है। इस दौरान सिल्वर कलर के ऑफ शोल्डर गाउन कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं आसिम रियाज व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में हिमांशी काफी खुश दिख रही हैं। फैंस हिमांशी और आसिम की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka


गौरतबल है कि आसिम और हिमांशी बिग बाॅस 13 के दौरान मिले थे। जहां आसिम ने शो की शुरुआत में एंट्री की थी। वहीं हिमांशी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की। शो में आसिम ने सबके सामने हिमांशी को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

घर के अंदर रहते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि बाहर आते ही शायद ये रिश्ता न चले, लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों ने खुलासा किया कि वो रिलेशनशिप में हैं।हिमांशी खुराना ने हाल ही में आसिम रियाज के साथ अपनी शादी को लेकर यह कहा है कि दोनों फिलहाल इंतजार कर सकते हैं। दोनों ही इस वक्त अपनी प्रोफेशनल जिंदगी पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Mahira Sharmabirthday celebrationAsim RaizBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...