main page

उफ्फ तेरी अदा!  ब्लैक ब्रालेट में माहिरा शर्मा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, बेड पर लेट हसीना ने दिए सिजलिंग पोज

Updated 14 November, 2022 02:51:48 PM

पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बाॅस 13 फेम माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। माहिरा की ड्रेसिंग सेंस इतनी कमाल की है कि वह कोई भी आउटफिट कैरी करें उसमें कहर ही ढाती हैं। हाल ही में माहिरा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

मुंबई:  एक्ट्रेस और बिग बाॅस 13 फेम माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। माहिरा की ड्रेसिंग सेंस इतनी कमाल की है कि वह कोई भी आउटफिट कैरी करें उसमें कहर ही ढाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में माहिरा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। शेयर की इन तस्वीरों में माहिरा ब्लैक कलर नेट ब्रालेट और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक माहिरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो माहिरा ने साॅफ्ट कर्ल करते हुए बालों को ओपन रखा है। माहिरा बेड पर सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की तस्वीरों ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। माहिरा की इन अदाओं से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो माहिरा जल्द ही पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। माहिरा सिंगर रणजीत बावा के साथ फिल्म लेहमबर्गिनि में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Mahira SharmaLooks sizzlingblack braletteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...