main page

अनलाॅक होते ही दिल्ली रवाना हुईं बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा, एयरपोर्ट मास्क और गल्वज लगाए दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 June, 2020 12:19:24 PM

बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स लगभग 3 महीने से घरों में कैद रहने के बाद अब काम पर लौट आए हैं। लॉकडाउन के हटने के बाद जहां सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है तो वहीं एक्टर्स ने ट्रैवल करना भी शुरू कर दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स लगभग 3 महीने से घरों में कैद रहने के बाद अब काम पर लौट आए हैं। लॉकडाउन के हटने के बाद जहां सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है तो वहीं एक्टर्स ने ट्रैवल करना भी शुरू कर दिया है।

Bollywood Tadka

वहीं 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस काम के सिलसिले में दिल्ली रवाना हुईं। रविवार  को माहिरा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान माहिरा ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू पैंट्स में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स माहिरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। सेफ्टी के लिए माहिरा ने चेहरे पर मास्क और हाथों में गल्वज पहल रखे हैं।माहिरा मुंबई के एयरपोर्ट पर बड़ा सा सूटकेस लिए नजर आईं। एयरपोर्ट एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। माहिरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो माहिरा को कुछ दिन पहले पारस छाबड़ा संग अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए भी देखा गया था। पारस ने कई सारे फोटोज और वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर डालकर बताया था कि वे शूटिंग कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

mahira sharmaspottedmumbai airportpicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...