main page

Bigg Boss 14: पारस छाबड़ा के सपोर्ट में उतरीं माहिरा,बोलीं- 'स्कैंडल' पवित्रा का दूसरा नाम

06 October, 2020 11:42:12 AM

सलमान खान के कोन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14शुरु हुए अभी 3 दिन ही हुए हैं कि शो के कंटेस्टेंट्स ने विवादों को लेकर सुर्खियां बटौरना शुरु कर दिया है। एक और जहां बिग बाॅस के घर के अंदर कंटेस्टेंट के झगड़ों से घर का माहौल गर्माना शुरू हो गया है, वहीं घर के बाहर उनकी पर्सनल लाइफ चर्चाओं में हैं।

मुंबई: सलमान खान के कोन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14शुरु हुए अभी 3 दिन ही हुए हैं कि शो के कंटेस्टेंट्स ने विवादों को लेकर सुर्खियां बटौरना शुरु कर दिया है। एक और जहां बिग बाॅस के घर के अंदर कंटेस्टेंट के झगड़ों से घर का माहौल गर्माना शुरू हो गया है, वहीं घर के बाहर उनकी पर्सनल लाइफ चर्चाओं में हैं। 

 'बिग बॉस' के घर में दाखिल होने से पहले पवित्रा पुनिया ने पारस छाबड़ा को  जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताकर कोन्ट्रोवर्सी की जो चिंगारी लगाई कि अब उसने  भड़ककर आग का रूप ले लिया है। एक तरफ जहां पासरा छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया को झूठी करार करते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने उनसे शादीशुदा होने की बात छुपाई थी। वहीं अब पारस की खास फ्रेंड और बिग बॉस 13 में उनकी को-कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने भी पवित्रा पुनिया पर निशाना साधा। पारस का समर्थन करते हुए माहिरा ने कहा कि पवित्रा का दूसरा नाम 'स्कैंडल' है। वह 'अबला नारी' कार्ड नहीं खेल सकती हैं।

ETimes को दिए इंटरव्यू में माहिरा शर्मा ने कहा-'मैं हमेशा सच के लिए खड़ी होती हूं। मैंने अभी भी एक दोस्त के रूप में उनका समर्थन किया होता लेकिन वह झूठ और धोखे का रास्ता अपना रही हैं। मुझे समझ नहीं आता कि फेम पाने के लिए ये लड़कियां पारस के पीछे क्यों पड़ी हैं?

 

'नागिन 3' के दौरान मैं जानती थी कि वो शादीशुदा हैं और पारस को डेट कर रही हैं और उसके साथ ही किसी और को भी। वो खुद उस वक्त थ्री टाइमिंग कर रही थीं और अब खुद इसके लिए पारस को ब्लेम कर रही हैं। तुम हर बार विक्टिम कार्ड नहीं खेल सकती सिर्फ इसलिए कि तुम औरत हो।

वाह...स्कैंडल तुम्हारा दूसरा नाम है, चौबीसो घंटे तुम्हारा मूड कोन्ट्रोवर्सी का होता है यही तुम्हारा व्यक्तित्व है। अपनी कमियों के लिए पारस को दोष देना बंद करो। अगर मुझे मौका मिला तो मैं बिग बॉस 14 में उनका सामना करूंगी। मुझे सच्चाई सामने लाने की जरूरत है। एक महिला के रूप में मैं पारस की ईमानदारी को समझती हूं। महिलाएं हमेशा रोती नहीं रह सकतीं। सच्चाई खुद सामने आ जाएगी।'

बता दें कि अंकाक्षा पुरी से पहले पारस छाबड़ा ने पवित्रा पुनिया के साथ डेटिंग की थी। पवित्रा टीवी इंडस्ट्री की पाॅपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’, 'डायन', 'होंगे जुदा ना हम,' और ‘बालवीर रिटर्न्स’ सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।


mahira sharmasupportparas chhabrascandalpavitra puniasecond nameBigg Boss14Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...