main page

बेहद खूबसूरत है ये ईरानी माॅडल, तस्वीरें देख खुद आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

Updated 03 November, 2017 04:32:01 PM

दुनिया में हर देश की औरतों की अपनी अलग खूबसूरती होती है लेकिन ईरान की औरतों को दुनिया में सबसे खूबसूरत माना गया है। हम बात कर रहे हैं ईरानी माॅडल की जो बेहद खूबसूरत हैं। इसकी खूबसूरत तस्वीरें देखकर आप खुद दीवाने हो जाएंगे। ये ईरानी माॅडल इस हद तक खूबसूरत है कि ईरान के लोग इनकी तुलना ऐश्वर्या राय से

नई दिल्ली: दुनिया में हर देश की औरतों की अपनी अलग खूबसूरती होती है लेकिन ईरान की औरतों को दुनिया में सबसे खूबसूरत माना गया है। हम बात कर रहे हैं ईरानी माॅडल की जो बेहद खूबसूरत हैं। इसकी खूबसूरत तस्वीरें देखकर आप खुद दीवाने हो जाएंगे। ये ईरानी माॅडल इस हद तक खूबसूरत है कि ईरान के लोग इनकी तुलना ऐश्वर्या राय से भी करते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इस माॅडल का नाम है महलाघा जबेरी। महलाघा का जन्म ईरान में हुआ और अब वो अमेरिका की निवासी हैं। उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला तक कहा जा रहा है. महलाघा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

उनके सोशल साइट पर 1.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इतना ही नहीं ईरान के अलावा दूसरे देशों के लोगों में उनके प्रति काफी दीवानगी है। लोग उनकी स्मोकिंग हॉट ब्यूटी के कायल हैं। खबरों की मानें तो ये मॉडल फैशन डिजाइनर्स की पहली पसंद बनी हुई है। इन्होंने वॉल्टर मेन्डेज, मिस होली क्लोथिग और डिजाइन्स के लिए मॉडलिंग की है।

Bollywood Tadka

वो योगा की खासी दीवानी हैं। उनका एक भी दिन योग किए बिना नहीं बीतता। वो जिम जाने से बेहतर योग को मानती हैं।

Bollywood Tadka

उनके अनुसार योग से उन्हें परफेक्ट फिगर और मन की शांति मिलती है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।

 

 

 

 

 

 

 

:

Mahlagha Jaberihot pictures

loading...