main page

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बरप रहा कोरोना का कहर, सतीश कौशिक के बाद अब 'मैदान' डायरेक्टर अमित शर्मा पॉजिटिव

Updated 18 March, 2021 03:25:44 PM

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर तेजी से बरप रहा है। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रेटीज भी इसके कहर से नहीं बच पा रहे हैं। सतीश कौशिक के बाद अब ''मैदान'' डायरेक्टर अमित शर्मा को भी कोरोना वायरस हो गया है। रिपोर्ट की मानें तो कोविड पॉजिटिव आने के बाद अमित शर्मा ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वह जल्द ठीक होने के लिए ज्यादा से ज्यादा आराम कर रहे हैं। अमित शर्मा को कोरोना होने की वजह से ''मैदान'' की रिलीजिंग पर असर देखने को मिल सकता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. महाराष्ट्र में कोरोना का कहर तेजी से बरप रहा है। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रेटीज भी इसके कहर से नहीं बच पा रहे हैं। सतीश कौशिक के बाद अब 'मैदान' डायरेक्टर अमित शर्मा को भी कोरोना वायरस हो गया है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट की मानें तो कोविड पॉजिटिव आने के बाद अमित शर्मा ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। वह जल्द ठीक होने के लिए ज्यादा से ज्यादा आराम कर रहे हैं। अमित शर्मा को कोरोना होने की वजह से 'मैदान' की रिलीजिंग पर असर देखने को मिल सकता है।

Bollywood Tadka


बता दें, अमित शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क खत्म करने में लगे हुए हैं, लेकिन इसी बीच उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। बता दें, अजय देवगन स्टारर मैदान इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज होगी। 

Content Writer: suman prajapati

Maidaan directorAmit Sharmacorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...