main page

शादी के 8 महीने बाद उड़ी मां बनने की खबरें तो अंकिता लोखंडे बोलीं-अभी तो मैं खुद बच्ची हूं...

Updated 03 September, 2022 11:23:39 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों विक्की जैन संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। अंकिता ने बीते साल दिसंबर में विक्की संग शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थीं। वहीं अब अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है। दरअसल, अंकिता हाल ही में ‘डीआईडी सुपर मॉम्‍स के एक स्‍पेशल एपिसोड में हिस्‍सा लेने पहुंचीं थी।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों विक्की जैन संग अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। अंकिता ने बीते साल दिसंबर में विक्की संग शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है। दरअसल, अंकिता हाल ही में ‘डीआईडी सुपर मॉम्‍स के एक स्‍पेशल एपिसोड में हिस्‍सा लेने पहुंचीं थी।

Bollywood Tadka

इस दौरान शो के  एंकर जय भानुशाली डीआईडी मॉम्‍स का हवाला देते हुए अंकिता से पूछा-'बता भी दो कब सुपर मॉम आप बन रही हैं।' इस पर अंकिता एक बच्‍चे की आवाज में जवाब देती हैं- 'अभी तो मैं खुद बेबी हूं।'

Bollywood Tadka

अंकिता के इस जवाब को सुनकर 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में सास का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस ने गोद में सिर रखने का इशारा करते हुए कहा-'आजा।' एक्ट्रेस के इतना कहते ही शो के जज और बाकी सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

Bollywood Tadka

अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय उड़ी थी जब उन्होंने गोवा वेकेशन से पति विक्की जैन संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में विक्की ने   अंकिता के पेट पर हाथ रखा था। कपल की ऐसी तस्वीरें देख  फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं।

 

 

डीआईडी सुपर मॉम्स की बात करें तो इसका प्रीमियर 2 जुलाई को हुआ था। इस शोज में रेमो डिसूजा, भाग्यश्री और उर्मिला मांतोडकर जैसे जज है। यह हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे ZEE TV पर प्रसारित होता है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita Lokhandebaby planningVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...