main page

एकता कपूर के हालिया विवाद के समर्थन में मेजर मोहम्मद अली शाह आए आगे!

09 June, 2020 04:44:31 PM

पिछले कुछ दिनों से एकता कपूर विवादों में घिरी हुई हैं। ऐसे में मेजर मोहम्मद अली शाह अब एकता के समर्थन में आगे आए हैं और उन्होंने लोगों से...

नई दिल्ली। महज कुछ दिनों पहले तक, निर्माता एकता कपूर को अपनी वेब श्रृंखला के कुछ दृश्यों को लेकर सोशल मीडिया पर मौत और बलात्कार की धमकियां मिल रही थीं, जिसे सीरीज में से बाद में हटा भी दिया गया था। इन सब धमकियों के बावजूद, एकता कपूर ने खुद भी लोगों की भावनाओं को अनजाने में ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी थी।


रक्षा विशेषज्ञ मेजर मोहम्मद अली शाह ने किया एकता का समर्थन
हालांकि, हाल ही में, अंतर्राष्ट्रीय टेडएक्स अध्यक्ष और रक्षा विशेषज्ञ मेजर मोहम्मद अली शाह, जो एक पूर्व सेना अधिकारी भी हैं, उन्होंने एकता के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया है और लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि, 'गरिमा में रह कर विरोध करें।' उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह विभिन्न सोशल मीडिया चैनल पर इस मुद्दे को संबोधित कर रहे थे।


मेजर मोहम्मद अली शाह ने कही ये बात
मेजर ने कहा कि यदि असहमति है तो इसे तरीके से संबोधित किया जा सकता है और सेना में महिलाओं और बच्चों के प्रति सम्मान जाहिर करना सिखाया जाता है। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि किसी महिला और उसके बच्चों को बलात्कार, मौत और यहां तक ​​कि उन्हें ट्रोल करने के लिए उनकी तस्वीरों के साथ छेड़-छाड़ करने के लिए देशभक्ति का इस्तेमाल करने में कोई देशभक्ति नहीं है। उन्होंने अंत में साझा किया कि एक महिला के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार करना बिल्कुल गलत था।


Ekta KapoorEkta Kapoor controversyMajor Mohammad Ali Shahएकता कपूरमेजर मोहम्मद अली शाह
loading...