main page

सिडनाज फैंस को झटका: शहनाज-सिद्धार्थ के रिश्ते में आईं दरारा,कपल के बीच बातचीत भी हुई बंद

Updated 05 July, 2021 03:39:57 PM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ''बिग बाॅस 13'' की सबसे पसंदीदा जोड़ी है।  इस शो के बाद सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती दिन पर दिन गहराती ही जा रही थी कि इस बीच एक शॉकिंग खबर सामने आई है।  इस खबर के बाद सिडनाज फैंस का दिल टूट जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार आ चुकी है।

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बाॅस 13 की सबसे पसंदीदा जोड़ी है।  इस शो के बाद सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती दिन पर दिन गहराती ही जा रही थी कि इस बीच एक शॉकिंग खबर सामने आई है।  इस खबर के बाद सिडनाज फैंस का दिल टूट जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार आ चुकी है।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इस समय दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रिश्ता मुश्किल में है लेकिन अभी इसकी साफ वजह सामने नहीं आ पाई है। इतना पक्का है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरूर गड़बड़ है। यह खबर सिडनाज के फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सिद्धार्थ और शहनाज अब तक दो म्यूजिक वीडियो में ऩजर आ चुके हैं। कपल के साॅन्ग्स 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' को लोगों से खूब प्यार मिला। वहीं खबर है कि दोनों म्यूजिक वीडियो हैबिट में भी नजर आ सकते हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ  वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफूल 3' नजर आए। वहीं शहनाज दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Major riftbetweenfavourite couplesiddharth shuklashehnaaz gillBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...