main page

Major Pre Release: इन शहरों में रिलीज से पहले ही आप देख सकेंगे फिल्म

Updated 23 May, 2022 05:44:35 PM

इन शहरों में रिलीज से पहले ही आप देख सकेंगे फिल्म मेजर।

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित फिल्म मेजर ने अपने भावनात्मक ट्रेलर से दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है। आधुनिक राष्ट्रीय नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बहादुरी का जश्न मनाने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आदिवासी और मेजर की टीम को भारत भर के दर्शकों से जल्द से जल्द फिल्म देखने का अनुरोध मिल रहा है। पहली बार, जनता की मांग पर, मेजर की टीम प्रशंसकों के लिए अपनी तरह की पहली मल्टी-सिटी प्रीमियर स्क्रीनिंग की मेजबानी करेगी, जिससे उन्हें रिलीज से पहले फिल्म देखने का मौका मिलेगा। आदिवासी शेष पुणे, अहमदाबाद, जयपुर, दिल्ली, बैंगलोर, लखनऊ, कोच्चि हैदराबाद और मुंबई में इन स्क्रीनिंग की मेजबानी करेगा। दर्शक स्क्रीनिंग सूची में अपने शहर को खोजने और पूर्वावलोकन के लिए पंजीकरण करने के लिए बुकमाईशो ऐप पर जा सकते हैं!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

 

वहीं इस पहल के बारे में बात करते हुए अभिनेता आदिवी शेष ने सोशल मीडिया पर साझा किया, “मेजर 3 जून को रिलीज हो रही है, और संदीप उन्नीकृष्णन सर की कहानी कुछ ऐसी है जिसे हर भारतीय को देखना चाहिए। जैसे ही हमने अपना प्रचार शुरू किया। मुझे एहसास हुआ कि मैंने एक साक्षात्कार में जो कुछ भी कहा है ... मुझे आपको यह महसूस करने की ज़रूरत है कि हम मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बारे में क्या महसूस करते हैं। इसलिए भारत में पहली बार कोई बड़ी फिल्म देश भर के दर्शकों को फिल्म दिखाएगी। MAJOR को 3 जून को आधिकारिक रिलीज से पहले विभिन्न शहरों में विशेष पूर्वावलोकन में दिखाया जाएगा। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और सभी को प्यार करना है। जल्द ही मिलते हैं अपने शहर में।"

 

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के समर्पण, साहस, बलिदान प्रेम और भावना को दर्शाते हुए, मेजर हमारे प्यारे नायक की कहानी और एक ऐसी कहानी सुनाते हैं जिसे राष्ट्र को देखने की जरूरत है। महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है, और इसमें आदिवासी शेष, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे सितारे हैं और इसे रिलीज़ किया जाएगा। 3 जून 2022 को हिंदी, तेलुगु और मलयालम।

Content Writer: Deepender Thakur

Adivi SeshmajorMajor nationwide pre releasefilm major screenings

loading...