main page

सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित नहीं है फिल्म 'शशांक', निर्देशक ने हाई कोर्ट में रखा अपना पक्ष

Updated 24 April, 2021 10:38:24 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही फिल्म ''शशांक'' को लेकर उनके पिता के.के. सिंह ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा था। वहीं अब इस फिल्म के निर्देशक मनोज मिश्रा ने इस फिल्म को लेकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने उच्च न्यायालय को बताया कि उनकी फिल्म दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित नहीं है। फिल्म की कहानी फिल्म उद्योग में ‘बाहरी’ लोगों के संघर्ष पर आधारित है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही फिल्म 'शशांक' को लेकर उनके पिता के.के. सिंह ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा था। वहीं अब इस फिल्म के निर्देशक मनोज मिश्रा ने इस फिल्म को लेकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने उच्च न्यायालय को बताया कि उनकी फिल्म दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित नहीं है। फिल्म की कहानी फिल्म उद्योग में ‘बाहरी’ लोगों के संघर्ष पर आधारित है।

Bollywood Tadka

सनोज मिश्रा ने सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह के उस तर्क को गलत बताया कि बिना उनकी रजामंदी के उनके बेटे के जीवन पर फिल्म बनाई जा रही है। 

Bollywood Tadka

सनोज मिश्रा ने दावा किया कि फिल्म के नाम 'शशांक' और सुशांत सिंह राजपूत के नाम में काफी अंतर है और फिल्म की कहानी चार लोगों पर आधारित है जो मुंबई में फिल्म उद्योग में संघर्ष करते हैं और भाई-भतीजावाद से लड़ते हैं इसलिए दोनों में कोई तुलना नहीं है। फिल्म शशांक में आर्या बब्बर मुख्य भूमिका में हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह अदालत से अनुरोध किया था कि किसी को भी उनके बेटे या उससे मिलते-जुलते नाम का फिल्म में इस्तेमाल करने से रोका जाए।

Bollywood Tadka

याचिका में सुशांत के जीवन पर आने वाले या प्रस्तावित प्रोजेक्ट का भी उल्लेख किया गया है जिनमें 'न्याय: द जस्टिस','सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक' और एक अनाम फिल्म का जिक्र है। हाई कोर्ट ने 20 अप्रैल को इन प्रस्तावित और अपकमिंग फिल्मों के निर्माताओं से याचिका पर उनका जवाब मांगते हुए मामले में सुनवाई की अगली तारीख 24 मई तय की ।


MakerShashanklate actorSushant Singh RajputlifeDelhi High CourtK K SinghAarya BabbarNyaay: The JusticeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...