main page

मेकर्स ने की 'फोन बूथ' की घोषणा, फिल्म में नजर आएंगे ये 3 बड़े सितारे

20 July, 2020 02:45:27 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की है, वे कई मेगा हिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है जिसने व्यावसायिक और महत्वपूर्ण सफलता हासिल की हैं। हाल ही में, वे कुछ शो और फिल्मों के साथ ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी मूल कंटेंट के साथ विजय प्राप्त कर रहे हैं...

नई दिल्ली। एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की है, वे कई मेगा हिट फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आये है जिसने व्यावसायिक और महत्वपूर्ण सफलता हासिल की हैं। हाल ही में, वे कुछ शो और फिल्मों के साथ ऑनलाइन डिजिटल प्लेटफार्मों पर भी मूल कंटेंट के साथ विजय प्राप्त कर रहे हैं।

गुदगुदाने को तैयार है ये तिकड़ी
इस सूची में एक अन्य नाम शामिल करते हुए, एक्सेल ने अपनी आगामी फिल्म 'फोन बूथ' की घोषणा कर दी है जो कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी है! यह तिकड़ी आपको गुदगुदाने के लिए तैयार है!

ये सितारे आएंगे नजर
वर्ष 2019 की सुपर हिट गली बॉय और उनकी आने वाली बॉक्सिंग फिल्म तूफान के बाद, ‘फोन बूथ’ एक्सेल की एक प्रमुख फिल्म घोषणा है। इस बात पर गौर फरमाया जाए कि एक्सेल द्वारा साझा की गई कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की इस फोटो को लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था।

2021 में हो सकती है रिलीज
आगामी सुपरनैचुरल कॉमेडी एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, जिसे गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है, और रवि शंकरन व जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित है। टीम इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करेगी और 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


farhan akhtarishaan khatterkatrina kaifkatrina kaif filmsphone boothsiddhant chaturvedi
loading...