main page

सालों बाद लौटेगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी, Sanjay Dutt ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

Updated 26 January, 2023 01:27:27 PM

अरशद और संजय की लुक को देखकर तो लग रहा है जैसे इस बार इस सीक्वल में कछ तो खिचड़ी पकने वाली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी तो आपको याद ही होगी। एक बार फिर इस परफेट और सबसे फेवरेट जोड़ी को देखने के लिए तैयार हो जाए। जी हां, संजय दत्त और आरशद वारसी एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। संजय दत्त ने एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

 

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्टर
संजय दत्त और अरशद वारसी की मुन्ना भाई 3 का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। आज गणतंत्र दिवस के मौके पर मेकर्स ने इसका ऐलान कर दिया है कि जल्द ही मुन्नाभाई एमबीबीएस के सीक्वल के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाले हैं। इसका पोस्टर भी संजय दत्त ने अपने इंस्ताग्राम पर शेयर किया है। 

जेल में दिखी मुन्ना और सर्किट की जोड़ी
इस पोस्टर में संजय और अरशद जेल में नजर आ रहे हैं। दोनों ने कैदियों के ड्रेस पहनी हुई है और वो परेशान नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए संजय ने कैप्शन में लिखा - "हमारा इंतजार आप सभी से कहीं ज्यादा था। मैने अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक बार फिर बढ़िया फिल्म लेकर आ रहा हूं। आप सभी को ये फिल्म दिखाने का इंतजार मैं नहीं कर सकता। जुड़े रहिए।" हालाकिं, अभी तक संयज दत्त व मेकर्स ने फिल्म का टाइटल का खुलासा नहीं किया है। लेकिन अरशद और संजय की लुक को देखकर तो लग रहा है जैसे इस बार इस सीक्वल में कछ तो खिचड़ी पकने वाली है।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

सुपरहिट रही थी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस'
डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया थ। जिसके बाद साल 2006 में 'लगे रहो मुन्ना भाई' आई। इस फिल्म ने भी दर्शकों को खूब हसंया। वहीं अब जल्द ही फैंस इसके तीसरे सीक्वल को देख पाएंगे। 

Content Editor: kahkasha

Sanjay Dutt new movieArshad WarsiMunna Bhai MBBSMunna cirkut pairmunna bhai mbbs part 3sanjay dutt share posterentertainment news

loading...