main page

मेकर्स ने किया लूटकेस की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Updated 13 July, 2020 04:09:29 PM

फॉक्स स्टार हिंदी का अगला वेंचर लूटकेस जिसकी हाल ही में ओटीटी पर रिलीज करने की पुष्टि की गई थी, आखिरकार उसकी रिलीज तारीख सामने आ गयी है। फिल्म के ट्रेलर को इसकी विचित्र और असामान्य कहानी के लिए बहुत सराहना मिली है...

नई दिल्ली। फॉक्स स्टार हिंदी का अगला वेंचर लूटकेस जिसकी हाल ही में ओटीटी पर रिलीज करने की पुष्टि की गई थी, आखिरकार उसकी रिलीज तारीख सामने आ गयी है। फिल्म के ट्रेलर को इसकी विचित्र और असामान्य कहानी के लिए बहुत सराहना मिली है।

रिलीज डेट आई सामने
अब यह फिल्म अब 31 जुलाई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज के रूप में जारी किया जाएगा।इसकी पुष्टि करते हुए फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट के जरिए की है।

फिल्म में दिखेंगे ये स्टार
लुटकेस एक मध्यम आयु वर्ग के पारिवारिक व्यक्ति के बारे में एक हँसी से भरपूर फ़िल्म है जिसे एक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है।कुणाल केमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

: Chandan

LootcaseFox Star HindiKunal KhemuBollywoodलूटकेस

loading...