main page

KKK 13: इस एक्ट्रेस को शो का हिस्सा बनाने के लिए मुह मांगी कीमत देने को तैयार हैं मेकर्स!

Updated 17 March, 2023 02:03:00 PM

'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा बनेंगे आसिम रियाज! इस एक्ट्रेस पर भी मेकर्स का बड़ा दांव

मुंबई। दर्शकों का पंसनदीदा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन शुरू होने वाला है, ऐसे में सभी जानने के लिए बेताब हैं कि शो के कंटेस्टेंट कौन होंगे। इसी के चलते रोहित शेट्टी चाहते हैं कि आसिम रियाज उनके शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन का हिस्सा बनें। इसके लिए आसिम को मेकर्स की ओर से मोटी रकम ऑफर की जाने की जानकारी है। वहीं, आसिम की तरफ से भी अबतक शो में हिस्सा लेने को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

रोहित शेट्टी के जरिए होस्ट किए जाने वाले इस शो का पहला ऑडिशन 'बिग बॉस 16' में हुआ था। वहीं, अब इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट को लेकर आए दिन नई खबर सामने आ रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर लेटेस्ट खबर है कि इसके लिए सनाया ईरानी को अप्रोच किया गया है।

शो के लिए शिव ठाकरे का नाम फाइनल है। इसके अलावा प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट का नाम भी चर्चा में हैं। अब टेलीविजन जगत के दो अन्य सितारों को शो के लिए अप्रोच किए जाने की जानकारी है। इनमें पहला नाम सनाया ईरानी का है। मेकर्स ने सनाया को मुंह मांगी कीमत देने का फैसला किया है। हालांकि, एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा होंगी या नहीं इस पर अबतक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

शो का हिस्सा बनने के लिए अबतक शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अंकित गुप्ता, एंजल राय, गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, नकुल मेहता और मुनव्वर फारूकी को अप्रोच किया गया है। बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' इसी साल यानी 2023 में जुलाई या अगस्त महीने में शुरू हो सकता है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KKKpriceactressshowROHIT SHETTYCOLOURSREALITY SHOW

loading...