main page

मार्च में रिलीज नहीं होगी अर्जुन-परिणीति की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार', ये है वजह

Updated 02 February, 2019 10:03:23 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों का क्लैश होना आम बात है। कुछ मेर्कस इस बात से खुश होते हैं  कि एक और फिल्म आएगी जो कि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी। वहीं कुछ ऐसे होते हैं जो क्लैश से बचने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाए देते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों का क्लैश होना आम बात है। कुछ मेर्कस इस बात से खुश होते हैं  कि एक और फिल्म आएगी जो कि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी। वहीं कुछ ऐसे होते हैं जो क्लैश से बचने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाए देते हैं। ऐसा ही कुछ परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की स्टारर फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के मेर्कस ने किया। खबर आ रही है कि इस फिल्म को अलग से रिलीज किया जाएगा। दरअसल,  इस फिल्म  को 1 मार्च को रिलीज किया जाना था लेकिन इस दिन 'सोनचिड़िया' और 'लुका छुपी' फिल्में आ रही हैं।

Bollywood Tadka,अर्जुन कपूर इमेज, परिणीति चोपड़ा इमेज

वहीं इसको लेकर यशराज फिल्म्स के करीबी सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, यह फिल्म मल्टीप्लेक्स फिल्म है जो कि थ्रिलर फिल्म है। इसलिए इसे क्लीन रिलीज पीरिएड की आवश्यकता होगी। चूंकि दो फिल्में 'सोनचिड़िया' और 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं। इस कारण इसका कोई मतलब नहीं निकलता कि एक ही दिन तीन फिल्में रिलीज हो और थ्री-वे क्लैश हो। इसलिए यशराज ने अलग रिलीज डेट को तय करने का निर्णय लिया है। 

Bollywood Tadka,अर्जुन कपूर इमेज, परिणीति चोपड़ा इमेज

फिल्म की बात करें तो ये ऐसे लड़का-लड़की की कहानी है जो पूरी तरह से एक दूसरे से अलग हैं। फिल्म में अर्जुन एक हरियाणवी पुलिस अफसर के किरदार में हैं। वहीं परिणीति कॉरपोरेट इंडस्ट्री में काम करने वाली महिला के रोल में हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे दोनों एक दूसरे से इतने अलग होने के बाद भी एक दूसरे से मिल जाते हैं। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं।

: Smita Sharma

arjun kapoor hindi newsparineeti chopra hindi newsmakerssandeep aur pinky faraarconsideringrelease dateBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...