main page

फिल्म 83 के निर्माताओं ने सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर भसीन का पहला लुक किया रिलीज

11 January, 2020 03:40:05 PM

कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर सुनील गावस्कर का लुक शेयर किया है। उन्होंने सुनील गावस्कर की तारीफ में लिखा कि वह बस एक ही आदमी थे जिनसे वेस्ट इंडीज पेसर्स डरते थे। डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के लुक में एक्टर ताहिर राज भसीन का फर्स्ट लुक जारी किया है। फिल्म में कपिल देव के किरदार मे

नई दिल्ली। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म '83' वर्ष 1983 में भारत की प्रतिष्ठित विश्व कप जीत पर आधारित है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से ताहिर राज भसीन का पहला लुक साझा किया है जो इस फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका निभा रहे है।

 

फिल्म में कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे रणवीर सिंह
फिल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव (Kapil Dev) प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

 

फिल्म में दीपिका का रहेगा कैमियो अवतार
रणवीर सिंह फिल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नजर आएंगी।

देश की 'सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म' के रूप में चिन्हित फिल्म '83' को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज है।


83Ranveer singhdeepika padukonekabir khansunil gavaskar
loading...