main page

मेकर्स ने रिलीज किया हिट थ्रिलर 'V' से एक रोमांटिक नंबर

07 September, 2020 06:31:31 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज नानी और सुधीर बाबू की तेलुगु सुपर हिट थ्रिलर ''वी'' से एक रोमांटिक नंबर रिलीज कर दिया है। मनसु मारी माथुगा नामक इस गाने में नानी और अदिति राव हैदरी के जीवन और उनकी उभरती प्रेम-कहानी की झलक साझा की गई है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज नानी और सुधीर बाबू की तेलुगु सुपर हिट थ्रिलर 'वी' से एक रोमांटिक नंबर रिलीज कर दिया है। मनसु मारी माथुगा नामक इस गाने में नानी और अदिति राव हैदरी के जीवन और उनकी उभरती प्रेम-कहानी की झलक साझा की गई है।

गाने को देखकर खिल जाएगा आपका चेहरा
शाशा तिरुपति, अमित त्रिवेदी और याजिन निजार की आवाज में यह खूबसूरत गाना हमें नानी और अदिति के किरदार के बीच खुशी के समय से लैस सफर ले चलता हैं जहां दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते है और सगाई कर लेते हैं। दो प्रमुख स्टार- नानी और अदिति राव हैदरी के बीच प्रेम से लाबालबेज लिरिक्स और केमिस्ट्री के साथ, अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और सीथारमा शास्त्री द्वारा लिखित इस ट्रैक को देखकर आपका चेहरा भी खुशी से खिल उठेगा। 

इस गाने में आखिरकार अदिति के करैक्टर और भूमिका की एक अंतर्दृष्टि देखने मिल रही है - एक ऐसा हिस्सा जिसे फिल्म के लॉन्च से पहले निर्माताओं द्वारा बेहद सावधानीपूर्वक गोपनीय रखा गया था।

कहानी
'वी' अच्छाई और बुराई के बीच की कहानी है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म है जहाँ एक पुलिस वाले को एक क्राइम राइटर से प्यार हो जाता है और सब कुछ उस वक़्त तक परफेक्ट होता है जब तक एक किलर इस पुलिस वाले को एक पहेली हल करने की चुनौती देता है। वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है जिसमें 'नेचुरल स्टार' नानी के साथ सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नज़र आ रही हैं। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्यों के लिए 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म 'वी' को अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

 


Amazon Prime Video IndiaNaniSouth Indian MoviesSouthIndianMoviesFilm VNew song
loading...