main page

सामने आया फिल्म '2.0' मेकिंग वीडियो, देखिए कैसे बने अक्षय विलेन

Updated 20 September, 2018 10:37:34 AM

बॉलीवुड एक्टर रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ''2.0'' के टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। हाल ही में फिल्म का मेकिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय कुमार और रजनीकांत को उनके लुक के लिए तैयार किया जाता था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म '2.0' के टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। हाल ही में फिल्म का मेकिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय कुमार और रजनीकांत को उनके लुक के लिए तैयार किया जाता था। ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है। दिलचस्प बात ये हैं कि ये मेकिंग वीडियो प्रोडक्शन हाउस ने एक साल पहले रिलीज किया था लेकिन अब इसे यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है, जिसके कारण ये ट्रेंड भी करने लगा है।

 


साफ है कि टीजर को देखने के बाद फैंस में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता कई गुना तक बढ़ गई है। इस मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत को कैसे 'चिट्टी' और अक्षय कुमार को विलेन के रोल के लिए तैयार किया जाता है। इस वीडियो को अभी तक ढेड़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। रजनीकांत और अक्षय दोनों ही ऐसे एक्शन हीरो है जो अपनी फिल्म में अपने रोल के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं।

: Konika

making video2.0filmakshay kumarRajinikanth

loading...