main page

दो साल की कड़ी मेहनत के बाद एेसे संजय दत्त बने थे रणबीर कपूर, मेकिंग वीडियो आई सामने

Updated 07 July, 2018 11:47:50 AM

बॉलीवुड फिल्म ''संजू'' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म की मेकिंग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बेहद शुरुआती दौर से लेकर अंत तक का समय दिखाया गया है। फिल्म संजू को पूरी तरह बनकर तैयारा होने में दो साल से भी ज्यादा का समय लगा। फिल्म में संजय दत्त के कई लुक्स को दिखाया गया है जिसमें वो 21 साल के यंग लुक में भी नजर आ रहे हैं और 40 साल के एक आदमी के रूप में भी दिखाया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'संजू' 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म की मेकिंग का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बेहद शुरुआती दौर से लेकर अंत तक का समय दिखाया गया है। फिल्म संजू को पूरी तरह बनकर तैयारा होने में दो साल से भी ज्यादा का समय लगा। फिल्म में संजय दत्त के कई लुक्स को दिखाया गया है जिसमें वो 21 साल के यंग लुक में भी नजर आ रहे हैं और 40 साल के एक आदमी के रूप में भी दिखाया गया है।

 

रणबीर कपूर को संजय दत्त का लुक दे पाना इतना आसान नहीं था। वीडियो में खुद रणबीर कपूर ये बताते नजर आ रहे हैं कि इस फिल्म को उन्होंने चैलेंज की तरह लिया था। वीडियो में रणबीर कहते दिख रहे हैं, ''मैंने अपने अभी तक के करियर में किसी भी फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर काम नहीं किया था। इस फिल्म के लिए मुझे पूरी तरह से अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करना था। इसलिए मैंने इसे बतौर चैलेंज लिया।''

 


फिल्म में संजय बने नजर आ रहे रणबीर कपूर को करीब 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था ताकि वो आज के संजय दत्त लग सकें। इसके बाद उन्हें संजू के यंग वर्जिन को दिखाने के लिए उन्हें वापस अपना वजन कम करना पड़ा। बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सात दिनों के अंदर 202.51 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

 

:

making videosanjusanjay duttranbir kapoorraj kumar hirani

loading...