main page

जिम के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका और अमृता, एक-साथ दिखा अरोड़ा सिस्टर्स का परफेक्ट अंदाज

Updated 08 January, 2020 11:16:00 AM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा को अक्सर जिम के बाहर बोल्ड लुक में कैप्चर किया जाता है। इस दौरान दोनों सिस्टर्स का लुक एक से बढ़कर एक होता है। हाल ही में एक बार फिर दोनों एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों अरोड़ा सिस्टर्स का लुक देखते ही बन रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा को अक्सर जिम के बाहर बोल्ड लुक में कैप्चर किया जाता है। इस दौरान दोनों सिस्टर्स का लुक एक से बढ़कर एक होता है। हाल ही में एक बार फिर दोनों एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों अरोड़ा सिस्टर्स का लुक देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर की क्रॉप जैकेट और प्रिंटेड शॉर्ट्स में हॉटनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के स्लीपर पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, कैजु्अल मेकअप और बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाथ में पानी की बोतल और फोन लिए मलाइका जिम के बाहर बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं उनकी सिस्टर और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का भी दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

अमृता के लुक की बात करें तो वो इस दौरान व्हाइट और ब्लैक कलर के स्किनफिट आउटफिट के ऊपर से चेक ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं और हाथ में ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka
 

चेहरे पर पिंक कलर के गॉग्लस, पिंक लिपस्टिक और ओपन कलरड हेयर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को कम्पलीट कर रहे हैं। 

Edited By: Vikas Sharma

malaikaamrita aroraspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...