main page

वरुण-नताशा की एनिवर्सरी पार्टी में मलाइका-अर्जुन ने एक साथ मारी एंट्री, ब्लैक लुक में कपल में दिखी गजब की बॉन्डिंग

Updated 25 January, 2023 01:32:59 PM

24 जनवरी को एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को पूरा एक साल हो गया है। एक साल पहले (2021 में) वरुण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा संग सात फेरे लिए थे। वहीं अपनी पहली वेडिंग एनिवर्रसी के मौके पर कपल ने बी-टाउन सेलेब्स के लिए ग्रैंड पार्टी होस्ट की,  जहां कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस बीच चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी अपनी केमिस्ट्री से लाइमलाइट चुराते नजर आए। पार्टी में पहुंचे मलाइका-अर्जुन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 जनवरी को एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को पूरा एक साल हो गया है। एक साल पहले (2021 में) वरुण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा संग सात फेरे लिए थे। वहीं अपनी पहली वेडिंग एनिवर्रसी के मौके पर कपल ने बी-टाउन सेलेब्स के लिए ग्रैंड पार्टी होस्ट की,  जहां कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस बीच चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी अपनी केमिस्ट्री से लाइमलाइट चुराते नजर आए। पार्टी में पहुंचे मलाइका-अर्जुन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वरुण-नताशा की एनिवर्सरी पार्टी में मलाइका-अर्जुन ने एक साथ एंट्री मारी। इस दौरान दोनों का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

मलाइका ने ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ मैचिंग बूट पेयर किए और खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी शानदार दिखीं। वहीं, अर्जुन भी ब्लैक लुक में काफी डैशिंग दिखे।

Bollywood Tadka


बता दें, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल को अक्सर एक साथ डेट आउट और पार्टीज में स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Malaika AroraArjun KapoorattendVarun DhawanNatasha Dalalanniversary partytogetherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...