main page

शाॅर्ट ड्रेस में अमृता का बोल्ड लुक तो लैदर पैंट में बड़ी बहन मलाइका भी दिखी स्टनिंग, देर रात डिनर डेट पर निकली अरोड़ा सिस्टर्स ने यूं दिए पोज

Updated 10 February, 2022 10:41:04 AM

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा टिनसेन टाउन की सबसे चर्चित बहनों में से एक हैं। अरोड़ा सिस्टर्स जब भी बाहर निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में मलाइका बहन अमृता अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान मलाइका क्राॅप्ड स्वेटर के साथ ब्राउन लैदर पैंट पहने स्टाइलिश लगी। उन्होंने अपने लुक को ब्राउन हील्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। वहीं अमृता ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा टिनसेन टाउन की सबसे चर्चित बहनों में से एक हैं। अरोड़ा सिस्टर्स जब भी बाहर निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में मलाइका बहन अमृता अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान मलाइका क्राॅप्ड स्वेटर के साथ ब्राउन लैदर पैंट पहने स्टाइलिश लगी। उन्होंने अपने लुक को ब्राउन हील्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। वहीं अमृता ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने शाॅर्ट्स पेयर किए थे। अमृता ने ब्लैक पॉइंट हील बूट्स के साथ लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने क्रिश्चियन डायर हैंडबैग भी कैरी किया था।अरोड़ा सिस्टर्स ने कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमृता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें बाॅलीवुड पार्टीज या इवेंट पर देखा जाता है। वहीं मलाइका फिल्मों से दूर इन दिनों रियालिटी शोज में जज की भूमिका निभा रही हैं।  

Content Writer: Smita Sharma

Malaika AroraAmrita Aroralooks stylishdinner dateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...