main page

शार्टस में बहन संग योगा क्लास के बाहर दिखीं मलाइका, अमृता के लुक ने भी किया इम्प्रेस

Updated 29 October, 2019 03:25:01 PM

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को आए दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता हैं। जिम के बाहर मलाइका शॉर्टस में अपने जीरो फिगर से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। वहीं मलाइका की बहन अमृता भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नही हैं। अमृता अरोड़ा भी जिम वर्कआउट से अपनी फिटनेस को मेनटेन रखती हैं। हाल ही में दोनों सिस्टर्स को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक्ट्रेस स्लिम फिट बॉडी में फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को आए दिन जिम के बाहर स्पॉट किया जाता हैं। जिम के बाहर मलाइका शॉर्टस में अपने जीरो फिगर से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। वहीं मलाइका की बहन अमृता भी फिटनेस के मामले में किसी से कम नही हैं। अमृता अरोड़ा भी जिम वर्कआउट से अपनी फिटनेस को मेनटेन रखती हैं। हाल ही में दोनों सिस्टर्स को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक्ट्रेस स्लिम फिट बॉडी में फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

योगा क्लास के बाहर मलाइका ब्रांडेड क्रॉप टॉप और प्रिंटेड शार्टस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
इस दौरान मलाइका ने नो मेकअप और ब्लैक हेयर्स की पोनी से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 
दूसरी ओर एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ब्लैक कलर के स्किनफिट आउटफिट में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक के साथ ओपन हेयर्स एक्ट्रेस की ब्यूटी को चार-चांद लगा रहे हैं।योगा क्लास के बाहर दोनों बहनें मीडिया के सामने बोल्ड लुक में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों बहनों को अक्सर फ्रेंडज के साथ पार्टीज में एंजॉय करते स्पॉट किया जाता है।

: Smita Sharma

Malaika AroraAmrita Aroralookedoutsideyoga classBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...