main page

योगा क्लास के बाहर नजर आईँ अरोड़ा सिस्टर्स, 46 की उम्र में भी हैं मलाइका छोटी सिस्टर से ज्यादा एट्रेक्टिव

Updated 29 November, 2019 10:33:37 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अक्सर अपने जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अरोड़ा सिस्टर अपने बिजी शेड़्यूल के बावजूद भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देना कभी नही भूलतीं, लेकिन 46 की ऊमर में भी मलाइका अपनी छोटी सिस्टर के मुकाबले अपने बोेल्ड लुक से फैंस को ए्ट्रेक्ट करने में ज्यादा सफल रहती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अक्सर अपने जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अरोड़ा सिस्टर अपने बिजी शेड़्यूल के बावजूद भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देना कभी नही भूलतीं, लेकिन 46 की ऊमर में भी मलाइका अपनी छोटी सिस्टर के मुकाबले अपने बोेल्ड लुक से फैंस को एट्रेक्ट करने में ज्यादा सफल रहती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इस दौरान मलाइका अरोड़ा व्हाइट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। कमर पर एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की जैकेट कसी हुई है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए मलाइका नो मेकअप और ओपन हेयर्स में अपनी लाजवाब ब्यूटी से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं मलाइका की सिस्टर और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का भी योगा क्लास के बाहर बेहद बोलड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

अमृता के लुक की बात करें तो वो इस दौरान ऑल ब्लैक कलर के स्किनफिट आउटफिट में गजब दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को सिंपल रखते हुए एक्ट्रेस ने चेहरे पर गॉग्लस लगाए हुए हैं और कलरड हेयर्स की पोनी की हुई है। योगा क्लास के बाहर एकट्रेस का यह लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, इन दिनों अरोड़ा सिस्टर्स फिल्मी दुनिया से दूर अपनी परसनल लाइफ में बिजी रहती है। एक्ट्रेसेस को फ्रेंड्स और गर्लगैंग के साथ अक्सर पार्टीज में स्पॉट किया जाता है।  

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malaika aroraamrita aroraspottedyoga classBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...