main page

पापा अरबाज और फैमिली संग अरहान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, पार्टी में मलाइका का दिखा बोल्ड लुक

Updated 10 November, 2019 10:58:10 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने 9 नवंबर को अपना 17वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर मुंबई के एक आलीशान रेस्तरां मलाइका और अरबाज ने खास पार्टी का आयोजन किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने 9 नवंबर को अपना 17वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर मुंबई के एक आलीशान रेस्तरां मलाइका और अरबाज ने खास पार्टी का आयोजन किया।

Bollywood Tadka

पार्टी में मलाइका की बहन अमृता पति शकील के साथ, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, सीमा खान समेत कई स्टार्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

पार्टी में मलाइका ब्लैक कर की शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। मिनिममल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं अरबाज पार्टी में कूल लक में पहुंचे।

Bollywood Tadka

अमृता की बात करें तो वह शाॅर्ट ड्रेस के साथ ब्लेजर पहने हाॅट दिखीं।

Bollywood Tadka

शनाया की बात करें तो वह व्हाइट टैंक टाॅप के साथ स्कर्ट पहने स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर पर बांध रखा था। अनन्या पार्टी में ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बेटे के 17वें बर्थडे पर मलाइका ने एक इमोशनल पोस्ट की। उन्होंने अरहान की एक पुरानी और एक नई पिक्चर का कोलाज शेयर करते हुए उन्हें अपनी ताकत और कमजोरी बताया। 

: Smita Sharma

Malaika AroraArbaaz KhancelebratesonArhaan KhanbirthdayAnanya PandayShanaya Kapooramrita aroraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...