main page

ब्लैक आउटफिट में मलाइका और कैटरीना का क्लासी अंदाज, फोटो देख फैंस बोले 'नमस्ते आंटी जी'

Updated 05 March, 2020 01:51:17 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस को इंटरटेन करती रहती हैं। दोनों की ब्लैक आउटफिट में सामने आई हालिया तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। हालांकि, मलाइका की फोटोज पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है कि  ''नमस्ते आंटी जी''।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस को इंटरटेन करती रहती हैं। दोनों की ब्लैक आउटफिट में सामने आई हालिया तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। हालांकि, मलाइका की फोटोज पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है कि  'नमस्ते आंटी जी'। वहीं, कैटरीना की पिक्चर पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा है 'ओह माय ग़ॉड' और 'ब्यूटीफुल'। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ ब्लैक एंड न्यूड कलर की बॉडीकोन ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेकट बना रहे हैं।
Bollywood Tadka

दूसरी ओर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का फैशन स्टाइल भी देखते ही बन रहा है। उनके लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ऑल ब्लैक नेट आउटफिट में कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस मलाइका ने वेस्ट बैल्ट और हाई हील्स के साथ टीम-अप किया हुआ है। ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हसीना के इनर गार्मेंट्स भी नजर आ रहे हैं। न्यूड मेकअप, स्मोकी आइज और सिल्की हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  हालांकि, ये तस्वीरें मलाइका ने रिपोस्ट की हैं। इसके पहले भी यह तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

Malaika Arora Images

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Malaika Arora and Katrina KaifBollywood updateEntertainmentMalaika Arora picturesKatrina Kaif  images

loading...