main page

ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखीं सारा, जिम के बाहर मलाइका ने मिनी शॉर्ट्स में दिखाई लेग्स

Updated 28 September, 2019 05:22:31 PM

फिट हैं तो हिट हैं बॉलीवुड हसीनाओं के लिए मूल मंत्र बन गया। एक्ट्रेसेस कितनी मर्जी बिजी हो जिम के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। खुद को फिट को रखने के लिए वो जिम में खूब पसीना बहाती हैं।

मुंबई: फिट हैं तो हिट हैं बॉलीवुड हसीनाओं के लिए मूल मंत्र बन गया। एक्ट्रेसेस कितनी मर्जी बिजी हो जिम के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। खुद को फिट को रखने के लिए वो जिम में खूब पसीना बहाती हैं।

Bollywood Tadka

इन हसीनाओं का जिम लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा और सारा अली खान को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा 

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वहीं, मल्ला को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह स्पोर्ट्स ब्रा क्रॉप टॉप के साथ मिनी शॉर्ट्स के साथ जैकेट में बेहद हॉट एंड फिट लुक में नजर आईं। नो-मेकअप लुक के साथ हाई बन और शेड्स लगाए हुए उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 

Bollywood Tadka


सारा अली खान 

सारा का फैट टू फिट लुक में आना आसान नहीं था। 96 किलो से 46 किलो वजन घटाने वाली सारा इन दिनों अपनी फिटनेस से काफी चर्चा में हैं। उन्होंने बहुत जल्द अपने आप को फिट कर सबको हैरान कर दिया।

Bollywood Tadka

वो अपने अपने जिम लुक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरों में सारा व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ पिंक मिनी शॉर्टेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक के साथ लो-बन किए हुए वो काफी परफैक्ट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

: Neha

malaika arorasara ali khangymlatest picturesspottedspottedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...