main page

फिगर-हगिंग गाउन में 48 की मलाइका ने बरपाया कहर, सोनाक्षी सिन्हा के ब्लैक लुक से भी नहीं हटेगी नजर

Updated 01 April, 2022 12:32:43 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट से लेकर जिम और पार्टी लुक तक अपने फैशन गेम को पॉइंट पर रखती हैं। यही वजह है कि पेपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करना बेहद पसंद करते हैं। अपने बोल्ड फैशन च्वॉइस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस को गुरुवार रात एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वो ब्लैक लुक में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा संग ट्विनिंग करती नजर आईं। रेड कार्पेट पर दोनों एक्ट्रेसेस अपने लुक को खूब जलवा बिखरेती दिखीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट से लेकर जिम और पार्टी लुक तक अपने फैशन गेम को पॉइंट पर रखती हैं। यही वजह है कि पेपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर करना बेहद पसंद करते हैं। अपने बोल्ड फैशन च्वॉइस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस को गुरुवार रात एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वो ब्लैक लुक में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा संग ट्विनिंग करती नजर आईं। रेड कार्पेट पर दोनों एक्ट्रेसेस अपने लुक को खूब जलवा बिखरेती दिखीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका फ्लोर-टच ब्लैक फिगर-हगिंग गाउन में बेहद ग्लैमरस दिखीं। उन्होंने अपने बालों को हाई पोनीटेल से स्टाइल किया और इसके साथ  मिनिमल मेकअप किया। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिल्वर नेकलेस से एक्सेसराइज़ किया।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढाती वह रेड कार्पेट पर जबरदस्त पोज देती दिखीं। इतना ही नहीं एक लिटिल बॉय भी इस दौरान मलाइका के साथ प्यारे पोज देता दिखा।

Bollywood Tadka

 


वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस दौरान ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ साइड कट स्कर्ट और मैचिंग ब्लेजर में गॉर्जियस लगीं। इस लुक को उन्होंने ब्लैक हील्स और लंबी चोटी के साथ कंप्लीट किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

 

Content Writer: suman prajapati

Malaika AroraSonakshi Sinhalooksgorgeousblack lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...