main page

एक्स हसबैंड अरबाज खान संग विदेश से जा रहे बेटे को See Off करने पहुंची मलाइका, दूर जा रहे बेटे को गले लगाकर इमोशनल हुआ कपल

Updated 07 February, 2022 11:29:02 AM

बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में अपने 18 साल लंबी शादी को खत्म कर हर किसी को हैरान कर दिया था। अरबाज और मलाइका दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है।

मुंबई: बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2017 में अपने 18 साल लंबी शादी को खत्म कर हर किसी को हैरान कर दिया था। अरबाज और मलाइका दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है।

Bollywood Tadka

19 साल के अरहान के लिए कई बार कपल आपस में मिलता है। हाल ही में एक बार फिर इस एक्स कपल को एक साथ देखा गया।दरअसल, बीती रात अरबाज और मलाइका अपने बेटे को एयरपोर्ट पर गुडबाॅय करने आए जो पढ़ाई के लिए विदेश जा रहा है।

Bollywood Tadka

अरहान को दूर जाते देख उनके पेरेंट्स इमोशनल हो गए. मलाइका और अरबाज ने एयरपोर्ट पर बेटे को गले लगाया।

Bollywood Tadka

अरबाज व्हाइट टी-शर्ट और जींस पहने हुए थे। वहीं मलाइका ग्रे ट्रैकसूट में नजर आईं। अरबाज और मलाइका काफी देर तक एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आए।

Bollywood Tadka
 पिछले साल अरहान जब पढ़ाई के लिए विदेश रवाना हो रहे थे तो मलाइका ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखकर उन्हें गुड बाय कहा था।

Bollywood Tadka

मलाइका ने अरबाज की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'हम दोनों एक नई जर्नी पर चलने के लिए तैयार हैं जो कि नर्वसनेस, डर, उत्साह, दूरी और नए अनुभवों से भरा हुआ है। मैं बस इतना जानती हूं कि मैं तुम पर बेहद गर्व करती हूं मेरे अरहान। ये समय तुम्हारे लिए पंख फैलाने का है और सपनों को जी लेने का है। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं।'

Content Writer: Smita Sharma

malaika aroraarbaaz khansonarhaan khanabroadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...