main page

देर रात बेटे को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचे अरबाज-मलाइका, अरहान को गले लगाकर एक्स कपल ने किया See off

Updated 25 August, 2022 12:21:39 PM

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भले ही अलग हो गए हों, लेकिन दोनों अपने बेटे के अमेजिंग को-पेरेंट हैं, जो अरहान का खूब ख्याल रखते हैं। हाल दी में इस एक्स कपल को बेटे के लिए एक साथ स्पॉट किया गया, जब दोनों अरहान को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचे। बेटे के साथ एक्स कपल की ये तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भले ही अलग हो गए हों, लेकिन दोनों अपने बेटे के अमेजिंग को-पेरेंट हैं, जो अरहान का खूब ख्याल रखते हैं। हाल दी में इस एक्स कपल को बेटे के लिए एक साथ स्पॉट किया गया, जब दोनों अरहान को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचे। बेटे के साथ एक्स कपल की ये तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका और अरबाज अपने बेटे के लिए एक साथ दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान मलाइका व्हाइट शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने बोल्ड लग रही हैं, जबकि अरबाज ग्रीन चेक शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं अरहान खान भी ब्लैक हुडी में काफी कूल लग रहे है। इस मलाइका का पालतू कुत्ता कैस्पर भी उनके साथ नजर आया।

Bollywood Tadka

 

बेटे को एयरपोर्ट पर गुडबॉय कहने पहुंचे मलाइका-अरबाज ने अपने बेटे को गले लगाकर सी-ऑफ किया। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 2016 में अलग होने की घोषणा की थी। साल 2017 में, उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया। दोनों अब अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज जहां जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं मलाइका फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Malaika AroraArbaaz KhanspottedtogetherairportSee offsonArhaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...