main page

एक्स पत्नी मलाइका के फिटनेस सेंटर के लाॅन्च पर पहुंचे अरबाज, तस्वीरें आईं सामने

Updated 13 October, 2018 11:09:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ने हाल ही में दिवा योगा नाम से फिटनेस सेंटर को लॉन्च किया। इस लांन्च में उनके एक्स पति अरबाज खान और बेटे अरहान खान भी शामिल हुए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान ने हाल ही में दिवा योगा नाम से फिटनेस सेंटर को लॉन्च किया। इस लांन्च में उनके एक्स पति अरबाज खान और बेटे अरहान खान भी शामिल हुए। इस दौरान मलाइका ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में काफी हाॅट लग रही हैं। वहीं अरबाज व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहने हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान अरहान कैजुअल लुक में नजर आए।

Bollywood Tadka

 

तीनों मे कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। वहीं फिटनेस सेंटर लॉन्च के दौरान सबको चौकाते हुए लाइव एरियल एक्ट करते हुए मलाइका ने अपनी फिट बॉडी का सबूत भी दिया।

Bollywood Tadka

 

लाॅन्च के दौरान की तस्वीरें मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘देखा सपना अब पूरा हो गया’।इसके साथ इस सेंटर से जुड़े सभी लोगों का उन्होंने शुक्रिया अदा भी किया।

Bollywood Tadka

 

मलाइका इंडस्ट्री में अपने फिगर और सेक्सी लुक के लिए पहचानी जाती हैं। इस खुबसूरत बॉडी के लिए मलाइका जिम और योग का सराहा लेती है। आए दिन मलाइका को योग क्लास और जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं मलाइका सोशल मीडिया पर अक्सर जिम और योग करते हुए अपने वीडियो शेयर करती भी नजर आती है। अपने आपको फिट रखने के लिए घंटो जिम में पसीना बहाती दिखती रहती है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मलाइका ने साल 1998 में अरबाज़ ख़ान से शादी की। यह जोड़ा इसी साल तलाक ले चुका है। दोनों की एक संतान भी है- आरहान, जिसकी उम्र चौदह साल है। तलाक के बाद भी अक्सर मलाइका को अरबाज की फैमिली के साथ स्पॉट किया जाता है।वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है। 

 

 

: Neha

malaika aroraarhaan khanarbaz khandivayogalaunchbandra

loading...