main page

स्विटजरलैंड पहुंची मलाइका ने अर्जुन संग दिया ऐसा पोज, तस्वीर हो रही है वायरल

Updated 27 February, 2019 11:29:12 AM

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उससे पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अपनी बैचलर्स पार्टी के लिए स्विटजरलैंड पहुंचे हैं। आकाश की इस बैचलर्स पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने पहुंच चार चांद लगाए।

मुंबई: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उससे पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अपनी बैचलर्स पार्टी के लिए स्विटजरलैंड पहुंचे हैं। आकाश की इस बैचलर्स पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने पहुंच चार चांद लगाए। उन्हीं में से एक है मलाइका-अर्जुन कपूर। इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ये तस्वीर स्विटजरलैंड की है। इसमें मलाइका अर्जुन के आगे खड़ी हुई है वहीं अर्जुन कैमरे की तरफ देख रहे है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अब तो मलाइका ने सरेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है। दरअसल, हाल ही में मलाइका करण जौहर के शो में पहुंची थी। वहां पर जब करण ने पूछा कि आपको इस सीजन में किसकी परफॉर्मेंस अच्छी लगीं। इस सवाल पर जरां भी समय ना लगाते हुए मलाइका ने अर्जुन कपूर का नाम ले लिया। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraarjun kapoorviral pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...