main page

गर्लफ्रेंड मलाइका को घर छोड़ने आए अर्जुन कपूर, कोविड-19 से ठीक होते ही कपल ने यूं बिताया क्वालिटी टाइम

12 October, 2020 12:42:40 PM

बाॅलीवुड की फेमस जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों कोरोना को मात देकर अपनी नॉर्मल जिंदगी की तरफ वापस मुड़ चुके हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद अब पहली बार रविवार को यह कपल एक साथ दिखा।

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों कोरोना को मात देकर अपनी नॉर्मल जिंदगी की तरफ वापस मुड़ चुके हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद अब पहली बार रविवार को यह कपल एक साथ दिखा।

Bollywood Tadka


अर्जुन कपूर मलाइका को गाड़ी से उनके घर तक छोड़ने आए थे और इसी दौरान दोनों फटॉग्रफर के कैमरे में कैद हो गए। हालांकि इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर का चेहरा साफ नजर आ रहा है। मलाइका गाड़ी से उतरकर अपने घर की तरफ जाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान मल्ला व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। कोरोना को लेकर सेफ्टी का उन्होंने ध्यान रखा है।इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
 

बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी और उसके ठीक बाद मलाइका अरोड़ा भी Covid-19 पॉजिटिव पाई गईं। हालांकि अब दोनों ठीक हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका कोरोना से ठीक होने के बाद 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' के सेट पर  की शूटिंग पर लौट आई हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद डब मल्ला सेट पर पहली बार पहुंचीं, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ था। वहीं अर्जुन के काम की बात करें तो वह दिबाकर बैनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी में फरार  दिखेंगे। इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा हैं। 


 


malaika aroraarjun kapoorspottedtogethercovid19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...