main page

बाॅयफ्रेंड संग मां की बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका, शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

Updated 03 March, 2020 12:34:16 PM

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है कपल को अपने रिश्ते को ऑफिशयल किए लगभग 1 साल हो गया है। मलाइका और अर्जुन बी-टाउन के स्टाइलिश कपल्स में एक हैं ये कहना गलत नहीं होगा।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है कपल को अपने रिश्ते को ऑफिशयल किए लगभग 1 साल हो गया है। मलाइका और अर्जुन बी-टाउन के स्टाइलिश कपल्स में एक हैं ये कहना गलत नहीं होगा।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही कपल को डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया था। इसी बीच एक बार फिर मलाइका की बाॅयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, बीती रात मलाइका अर्जुन संग अपनी मम्मी की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी।

Bollywood Tadka

इस दौरान मल्ला येलो कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स और मैहरून शेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं। मलाइका एक बार फिर अपने लुक से लाइटलाइट चुरा ली।

Bollywood Tadka

वहीं अर्जुन ब्लैक स्वेटशर्ट और ग्रे पैंट में हैंडसम नजर आए। मीडिया पर नजर पड़ते ही मलाइका और अर्जुन ने जमकर पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अर्जुन  जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ 'संदीप और पिंकी फरार' में दिखाई देंगे।इसके अलावा वह रकुल प्रीत सिंह के साथ भी स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। वहीं मलाइका की बात करें तो वह डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

malaika aroraattendmombirthday partyboyfriendarjun kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...