main page

45 की उम्र में भी बेहद हॉट दिखती है मलाइका अरोड़ा, आज भी करती है अाइटम सॉन्ग

Updated 23 August, 2018 03:30:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अाज अपना 45 वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। मलाइका का जन्म 23 अगस्त 1973 को थाने में हुआ। साल 1998 में आई पहली फिल्म ''दिल से'' में मलाइका ने ''छैया-छैया'' सॉन्ग में आइटम नंबर किया था, जिसे दर्शकों के बीच बुहत पसंद किया गया था। इसके बाद मलाइका ने साल 2010 में आ

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अाज अपना 45 वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। मलाइका का जन्म 23 अगस्त 1973 को थाने में हुआ। साल 1998 में आई पहली फिल्म 'दिल से' में मलाइका ने 'छैया-छैया' सॉन्ग में आइटम नंबर किया था, जिसे दर्शकों के बीच बुहत पसंद किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद मलाइका ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' में 'मुन्नी बदनाम हुई' आइटम सॉन्ग करती नज़र आ चुकी हैं। इस सॉन्ग में भी वो हॉट और ग्लैमर अंदाज में देखी गई थीं। मलाइका आज भी उतनी ही बोल्ड है जितनी कि 18 साल पहले बॉक्स ऑफिस में डेब्यू करते वक्त थीं।

 

Bollywood Tadka

 

मलाइका की हॉटनेस का पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज भी फिल्म निर्देशक उन्हें आइटम सॉन्ग में लेने से गुरेज नहीं करते हैं। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर छह मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि वह कई टीवी रियलिटी शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी है। साल 2007 में आई फिल्म 'वेलकम' के 'पंखुड़ी ये गुलाब की सी है' सॉन्ग में बेहद ग्लो करते हुए हॉट अवतार में दिखी थीं।


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Konika

Malaika Arorabirthday special

loading...