main page

मलाइका ने किया रणवीर को कॉपी, तस्वीर शेयर कर बोली-'मैं तुम से बेहतर लग रही हूं'

Updated 05 June, 2019 06:38:43 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में Tassel award 2019 में पहुंची थी। इस दौरान मलाइका नियोन ग्रीन पैंटसूट में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका से पहले इस कलर का सूट रणवीर सिंह भी डाल चुके है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में Tassel award 2019 में पहुंची थी। इस दौरान मलाइका नियोन ग्रीन पैंटसूट में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका से पहले इस कलर का सूट रणवीर सिंह भी डाल चुके है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में मलाइका ने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें मलाइका ने अपनी तस्वीर के साथ रणवीर की तस्वीर लगाई है और लिखा है-'मेरा नियोन तुम्हारे वाले से बेहतर है। पर तुम से ही इंस्पायर है।' 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि रणवीर सिंह अक्सर अपने अजीब लुक की वजह से सुर्खियों में रहते है, वहीं मलाइका भी अपनी हॉटनेस के लिए चर्चा में रहती है।

 

Bollywood Tadka

 

रणवीर के काम की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप की है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroracopiedranveer singhBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...