main page

दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं मलाइका, जमीन पर बैठ दिए हॉट पोज

Updated 23 November, 2018 01:02:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आईं। उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में मलाइका अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आईं। उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में मलाइका दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही है। मस्ती करते-करते मलाइका पार्टी के दौरान जमीन पर भी लेट गईं। तस्वीरों में मलाइका ने ब्लैक ब्रा के उपर डंगरी सूट पहना हुआ है। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही है। 

 

Bollywood Tadka


 
बता दें कि मलाइका पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर का रिलेशन इन दिनों बी टाउन का सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में मलाइका अर्जुन के साथ एक पार्टी में भी क्लोज नजर आईं थीं। इस पार्टी में मलाइका के साथ अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर भी काफी मस्ती करती दिखाई दी थीं।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि अलगे साल मलाइका और अर्जुन शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर कोई बात ऑफिशियल नहीं की है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraenjoying partyhot look

loading...