main page

गर्लगैंग के साथ पार्टी करती दिखीं मलाइका, करीना-अमृता का दिखा ग्लैमरस अवतार

Updated 19 April, 2019 11:43:08 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पार्टी करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। ऐसे ही एक्ट्रेस मलाइका अपनी बेस्टफ्रेंड्स करीना और अमृता के साथ गुरुवार रात पार्टी करती दिखीं। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इसमें करीना, मलाइका और अमृता अपने कुछ दोस्तो के साथ नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पार्टी करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। ऐसे ही एक्ट्रेस मलाइका अपनी बेस्टफ्रेंड्स करीना और अमृता के साथ गुरुवार रात पार्टी करती दिखीं। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इसमें करीना, मलाइका और अमृता अपने कुछ दोस्तो के साथ नजर आ रही है। लुक की बात करें तो डेमिन और सैंडो टॉप में मलाइका और करीना काफी बोल्ड लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं अमृता मिनी स्कर्ट में हॉट लग रही है। इस दौरान तीनों बेस्टफ्रेंड्स ने जमकर पोज दिए। तीनों की बॉन्डिंग तस्वीरों में साफ नजर आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि ये पार्टी टेरेस पर की गई थी। इंस्टा पर तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है-'समर नाइट्स...'

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मलाइका, करीना और अमृता की बॉन्डिंग काफी खास है। ये तीनों अक्सर साथ में स्पॉट होती रहती है। अगर काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज' में नजर आएगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं। वहीं मलाइका अपनी अर्जुन संग शादी को लेकर काफी चर्चा में है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraenjoying partykareena kapooramrita aroraBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...