main page

कुछ इस अंदाज में Sunday एंजॉय कर रही है मलाइका, शेयर की तस्वीर

Updated 23 June, 2019 03:13:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका का जिम लुक भी हमेशा चर्चा में रहता है। मगर कई बार मलाइका अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो जाती है। हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका का जिम लुक भी हमेशा चर्चा में रहता है। मगर कई बार मलाइका अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो जाती है। हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- संडे'। तस्वीर देख साफ पता लग रहा है कि मलाइका 'संडे' को काफी एंजॉय कर रही है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब मलाइका ने बिना मेकअप तस्वीर पोस्ट की हो। 

 

Bollywood Tadka


अपनी लुक्स के अलावा मलाइका अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। ये दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं। इन दोनों को हमेशा एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। खबरें है कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते है। 

 

 


 

: Konika

malaika arorasundayarjun kapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...