main page

covid 19: कोरोना से तंग आई मलाइका, कहा-'कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी'

Updated 14 September, 2020 08:36:53 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों कोरोना वायरस से लड़ रही  हैं। कुछ समय पहले बी मल्ला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी।

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों कोरोना वायरस से लड़ रही  हैं। कुछ समय पहले बी मल्ला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। मलाइका ने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा कर था- 'मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हूं, लेकिन मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक महसूस कर रही हूं।'

 

Bollywood Tadka

कोरोना की चपेट में आते ही मलाइका ने खुद  सेल्फ क्वारंटीन कर लिया था लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सारी अपडेट देती रहती हैं। अब मलाइका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि वह कोरोना से परेशान हो चुकी हैं। मल्ला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा है- 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी। '  एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये मजाकिया पोस्ट अब जमकर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि बीते दिनों मलाइका और अर्जुन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को दी थी। हालांकि दोनों स्टार्स में कोरोना के हल्के लक्षण है और डॉक्‍टर की सलाह पर उन्होंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है। बता दें कि मलाइका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे।

Bollywood Tadka

वहीं सोशल मीडिया पर उनकी कोरोना रिपोर्ट वायरल हो रही थी। मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने उन लोगों की क्लास लगाई थी जो मलाइका की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे। अमृता ने लिखा था- 'क्या मलाइका का रिजल्ट पोस्ट करने का किसी के लिए कोई मतलब है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए उन्होंने खुद डिक्लेयर किया। इसे डिस्कस करने में मजे की क्या बात है? लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि उन्हें यह कैसे और कब हुआ। किसी ने लाफिंग इमोजी के साथ इसे शेयर किया तो कुछ ने तो यह तक कह दिया कि वह डिजर्व करती थीं। क्यों क्यों क्यों!'

Bollywood Tadka

मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कोरोना होने से पहले शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग कर रही थीं।

 

: Smita Sharma

malaika aroracoronavirusarjun kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...