main page

स्ट्रैपलेस टॉप में मलाइका के दिखे क्लीवेज, यूजर्स बोले-'कभी तो पूरे कपड़े पहना करो'

Updated 12 February, 2020 12:00:49 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की स्टनिंग और ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। मलाइका फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की स्टनिंग और ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। मलाइका फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

Bollywood Tadka

मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की होने के साथ-साथ एक बच्चे की मां भी हैं। हाल ही में मलाइका की कुछ तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा रखा है। सामने आईं इन तस्वीरों में मल्ला स्ट्रैपलेस रफ़ल्ड प्लंज नेक टॉप और पैंट में बेहद ही बोल्ड दिखीं। मलाइका ने अपने लुक को स्मोकी आई मेकअप और ईयरिंग्स से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मलाइका के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। 'छईयां छईयां गर्ल' की ये तस्वीरें देख आप दांतों तले उंगुली दबा लेंगे। मलाइका कैमरे के सामने बड़े काॅन्फिडेंस से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस मलाइका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स मलाइका को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उन्हें अक्सर कई रियलिटी टेलीविजन शो के जज के तौर पर देखा जाता है। मलाइका इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के पांचवें सीजन को जज कर रही हैं। इसके अलावा मलाइका जल्द ही डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

malaika arorabrutally trolleddressing senseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...